एक्सक्लूसिवखास खबरडेली न्यूज़वीडियो

Bageshwar dham: बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र शास्त्री के बचपन के वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम! देखें वायरल वीडियो..


अरविन्द जैन
यह वीडियो ईश्वर लाल गौर नामक व्यक्ति ने अपनी फेसबुक पर अपलोड किया है जिसमें कैप्शन दिया गया है कि “धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री जी जन्म से ही प्रभु श्री राम की भक्ति मे ही मगन रहते थे” और उसमें एक भजन खुश होंगे हनुमान राम राम किए जा बज रहा है और बच्चा 14 सेकंड के वीडियो में बिलकुल पंडित धीरेंद्र शास्त्री की तरह कपड़े पहने हुआ है और बिलकुल उनके जैसी ही चुलबुली हरकत कर ताली बजा रहा है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे हैं। इस वीडियो को अभी तक 222k लोगों ने लाइक किया है, लगभग 9.8k लोगों ने इसको शेयर किया है जबकि 6.9k कमेंट्स इस वीडियो पर किए जा चुके हैं और 2.4M लोगों द्वारा अभी तक देखा जा चुका है और लोग तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं…

फेसबुक यूजर प्रीति सिद्धार्थ नेगी लिखती हैं की उनके जन्म के समय वो बहुत गरीब था पर यहां तो ऐसा नहीं लग रहा है। एक और यूजर दिनेश कुमार विश्वकर्मा लिखते हैं कि उनके जमाने में एंड्रॉयड फोन नहीं चलते थे जिससे वीडियो बनाई जाती हो गजब है कुछ भी मतलब कुछ भी रोहित शंखवार लिखते हैं बागेश्वर सरकार जैसा लगता है बच्चा, एक और यूजर कामिनी भट्ट गुप्ता लिखती हैं कि क्या यह सच में धीरेंद्र जी हैं क्योंकि यह स्वरूप उनका है इसलिए कन्फ्यूज्ड हूं…
निश्चित तौर पर यह वायरल वीडियो पंडित धीरेंद्र शास्त्री का तो नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर इस बच्चे के चुलबुले अंदाज की वीडियो ने धूम मचा दी है..

फेसबुक लिंक?

https://fb.watch/lglicFuWaj/

हूबहू चुलबुला अंदाज

बागेश्वर धाम महाराज पंडित धीरेंद्र शास्त्री के छोटे-छोटे वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. वीडियो वायरल होने की एक बड़ी वजह है उनका बोलने का अंदाज. साथ ही, उनकी बुंदेली भाषा. इससे पहले आपने किसी भी संत या महात्मा को इतने चुलबुले अंदाज में बोलते नहीं देखा होगा. धीरेंद्र शास्त्री ने इसी पुराने अंदाज को बदला और चर्चा में आ गए. और अब यह उनका बाल रूप का हूबहू वायरल वीडियो सामने आया है जिसे लोग लोग जमकर शेयर कर रहे हैं और खूब पसंद कर रहे है।

एडवोकेट अरविन्द जैन

संपादक, बुंदेलखंड समाचार अधिमान्य पत्रकार मध्यप्रदेश शासन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!