मध्यप्रदेश

Will Kamal Nath be a Rajya Sabha candidate? | राज्यसभा उम्मीदवार हो सकते हैं कमलनाथ?: सोनिया से मिलने के बाद बदले समीकरण; पटवारी-अरुण की दावेदारी को लग सकता है झटका

भोपाल6 मिनट पहलेलेखक: राजेश शर्मा

  • कॉपी लिंक

मध्यप्रदेश में राज्यसभा चुनाव से पहले सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गर्म है। अब चर्चा इस बात की है कि कमलनाथ राज्यसभा जा सकते हैं। कांग्रेस सूत्रों का कहना है कि उन्होंने 9 फरवरी को सोनिया गांधी से मुलाकात के दौरान राज्यसभा जाने की इच्छा जताई है। हालांकि, कमलनाथ समर्थक इससे इनकार करते हैं। उनका कहना है कि सोनिया से मिलकर कमलनाथ ने एक बार फिर नकुलनाथ को लोकसभा का टिकट दिए जाने की चर्चा की है।

कमलनाथ के बीजेपी में भी जाने की चर्चा है। हालांकि, वे खुद इसे अफवाह बता चुके हैं। इधर, बीजेपी राज्यसभा की पांचों सीट हासिल करने की जुगत में है। बताया जा रहा है कि पार्टी नेता कांग्रेस विधायकों के संपर्क में है। वहीं एक्सपर्ट का कहना है कि कमलनाथ के राज्यसभा और बीजेपी में जाने की संभावना ज्यादा नहीं है। मगर, इतना जरूर है कि यदि कोई दूसरा उम्मीदवार होगा तो उसे क्रॉस वोटिंग का खतरा रहेगा क्योंकि 20 विधायक कमलनाथ के हैं। पढ़िए ये रिपोर्ट..

नामांकन से पहले कमलनाथ की डिनर पॉलिटिक्स


Source link

एडवोकेट अरविन्द जैन

संपादक, बुंदेलखंड समाचार अधिमान्य पत्रकार मध्यप्रदेश शासन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!