अजब गजब

हैलो..करोड़पति बन गए! टीम बनाने के बाद लग गई नींद, अचानक बजी फोन की घंटी, फिर उड़ गई रातों की नींद

विक्रम कुमार झा/पूर्णिया:- कहते हैं किस्मत अगर आपका साथ दे, तो राख को भी छुने से वह सोना बन जाता है. ऐसा ही कुछ पूर्णिया के अब्दुल फारूक के साथ हुआ. वह रातों रात करोड़पति बन गए. मात्र 59 रुपए लगाकर Dream11 पर टीम बनाकर 1 करोड़ जीतकर वो विजेता बने और रातों रात करोड़पति बन गए. इसके बाद भूख, प्यास, नींद, चैन सब कुछ गायब हो गया.

तीन साल से बना रहे थे टीम
लोकल 18 से बात करते हुए अब्दुल फारूक कहते हैं कि उन्हें क्रिकेट खिलाड़ी के बारे में किसी भी तरह की कोई जानकारी नहीं है. हालांकि वह पिछले 3 साल से Dream11 ऐप पर क्रिकेट मैच लगाया करते थे और अब तक कई हजार रुपए वो इस मैच में हारते आए थे. लेकिन फिर भी हार नहीं मानी. करोड़पति बनने के लिए उन्होंने दिल्ली बनाम राजस्थान के बीच खेले गए क्रिकेट मैच में dream11 पर टीम लगाकर एक करोड़ रुपए जीत गए.

टीम बनाकर सो गया
अब्दुल फारूक कहते हैं कि Dream11 क्रिकेट टीम में उन्होंने अपनी 6 टीम लगाई थी. वह मैच में टीम बनाने के बाद सो गए थे. मैच के बारे में कुछ पता नहीं था. लेकिन रिश्तेदारों ने ही उन्हें फोन कर आधी रात को सूचना दी कि वह dream11 में करोड़पति बन गए हैं. जिसके बाद से उनकी नींद खुली और तब से वह अब तक जागते ही नजर आ रहे हैं. उन्होंने कहा कि करोड़पति बनने के बाद उनके घर परिवार के साथ पूरा गांव खुश है.

ये भी पढ़ें:- तालाब में लगाई डुबकी… फिर बच्चे के साथ हुआ कुछ ऐसा, मुंह से निकलने लगा खून, डॉक्टरों भी रह गए दंग

ड्रीम 11 ने बचपन का सपना किया पूरा
अब्दुल फारूक कहते हैं कि वह dream11 मैच से जीते हुए 1 करोड़ रुपए से वह आने वाले समय में 5 करोड़ रुपए तक का रकम बनाने का प्रयास करेंगे. इन पैसों को अच्छी जगह उपयोग कर बच्चों के बेहतर भविष्य के लिए खर्च करेंगे. उन्होंने कहा कि उनका सपना बचपन से ही करोड़पति बनने का था. लेकिन टेंट संचालक होने के कारण उनका यह सपना अब तक का अधूरा रहा था. लेकिन आज dream11 क्रिकेट मैच में खेल कर उनका सपना पूरा हुआ और वह करोड़पति बन गए.

Tags: Bihar News, Cricket news, Dream 11, IPL, Local18, Purnia news


Source link

एडवोकेट अरविन्द जैन

संपादक, बुंदेलखंड समाचार अधिमान्य पत्रकार मध्यप्रदेश शासन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!