मध्यप्रदेश

Indore: Unnatural sex with a 7 and a half year old girl | इंदौर साढ़े सात साल की बच्ची से अननैचुरल सेक्स: ट्यूशन टीचर का बेटा करता था हरकत,किसी को बताया तो मां मर जाएगी यह कहकर करता था चुप – Indore News

इंदौर14 मिनट पहले

  • कॉपी लिंक

इंदौर के हीरानगर इलाके में रहने वाली एक साढ़े सात साल की बच्ची के साथ अननैचुरल सेक्स करने के मामले में पुलिस ने उसकी ट्यूशन टीचर के बेटे के खिलाफ गंभीर धाराओं के केस दर्ज किया है। बच्ची के पिता नही है। मां काम पर जाती थी तो बच्ची ज्यादातर समय कोचिंग की टीचर के यहां ही रहती थी। आरोपी ने इसी दौरान उसके साथ कई बार गलत हरकते की।
हीरानगर पुलिस ने एक 39 साल की महिला की शिकायत पर उनकी बेटी की कोचिंग टीचर के बेटे के खिलाफ रेप सहित गंभीर धाराओं में केस दर्ज कराया है। पीड़िता बाणगंगा इलाके में रहती है। परिवार में पति नही है। वह नौकरी पर जाती थी। इसलिये बच्ची को हीरानगर इलाके में रहने वाली टीचर के घर पर छोड़ देती थी। इस दौरान टीचर का बेटा उसके साथ गलत काम करता। बेटी ने यह बात 24 मार्च को बेटी ने कोचिंग जाने से इंकार किया। मां ने कारण पूछा तो उसने भैया का नाम लेकर गलत बात करने की बात कही। बच्ची की मां ने उससे दोबारा पूछा तो उसने इंकार करते हुए कहां कि भैया ने आपकी कसम दी है। उनका कहना है कि यह बात वह किसी को बताएगी तो मां मर जाएगी। लेकिन पीड़िता ने बच्ची को भरोसा दिलाया कि ऐसा कुछ नही होता। उसके बाद बच्ची ने बताया कि आरोपी उसके प्रायवेट पार्ट से छेड़छाड़ करने के साथ कई तरह की गंदी हरकते करते है।
दो साल से जा रही थी कोचिंग,छुट्‌टी के दिन वही रहती
पीड़िता की मां ने पुलिस को बताया कि बच्ची दो साल से यहां कोचिंग जाती है। जिसमें छुट्‌टी के दिन पूरा समय कोचिंग पर टीचर के घर ही रहती थी। परिवार के मुताबिक टीचर को भी अपने बेटे की इस तरह की हरकत के बारे में जानकारी नही लगी।


Source link

एडवोकेट अरविन्द जैन

संपादक, बुंदेलखंड समाचार अधिमान्य पत्रकार मध्यप्रदेश शासन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!