देश/विदेश

वो दिन भी सबको याद है…, जदयू ने रिलीज किया थीम सॉन्ग, 101 LED वैन भी रवाना, बिहार के लोगों बताई जाएगी 18 सालों की कहानी-jdu released theme song send 101 led vans will tell 18 years development story to people of bihar – News18 हिंदी

पटना. लोकसभा चुनाव के समर में तमाम राजनीतिक दल अलग-अलग अंदाज में जनता के बीच अपनी बात पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं. साथ ही राजनीति दल यह भी बताने की कोशिश कर रहे हैं कि उनकी पार्टी या नेता ने बिहार की जनता के लिए क्या-क्या किया है और वे लोग किस मुद्दे को लेकर जनता के बीच वोट मांगने जा रहे हैं.

इसी कड़ी में जदयू ने नीतीश कुमार के 18 सालों के विकास कार्यों को 5 मिनट के वीडियो थीम सॉन्ग में दिखाने का प्रयास किया है. जेडीयू ने इस थीम सॉन्ग के जरिए है यह भी बताने की कोशिश की है कि जब नीतीश कुमार को पहली बार बिहार की बागडोर मिली थी. तब बिहार की तस्वीर कैसी थी और आज के बिहार को नीतीश कुमार ने विकास के नई मंज़िल पर पहुंचा दिया है.

101 LED प्रचार गाड़ी रवाना

दरअसल 2024 लोकसभा चुनाव के प्रचार प्रसार की शुरुआत जेडीयू ने पार्टी कार्यालय में एक कार्यक्रम आयोजित करके शुरू कर दिया हैं. एक कार्यक्रम के जरिए जदयू के तरफ से चुनावी गाना भी लॉन्च किया गया. इस गाने में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के किए गए विकास कार्य खास करके दिए गए रोजगार पर फोकस किया गया है. पार्टी कार्यालय में पार्टी के नेताओं ने हरी झंडी दिखाकर 101 प्रचार गाड़ियों को रवाना किया तमाम प्रचार गाड़ी में एलईडी स्क्रीन लगे हुए हैं जो बिहार के अलग-अलग हिस्सों में जाकर नीतीश कुमार के किए गए विकास के कार्य को जन-जन तक पहुंचाएंगे और एनडीए समर्थीत उम्मीदवारों के लिए वोट मांगने का काम करेंगे.

Lok Sabha Election: कांग्रेस उम्मीदवारों की सूची जारी, भागलपुर से अजीत शर्मा को मिला टिकट, देखें पूरी लिस्ट

थीम सॉन्ग के जरिए बड़ा मैसेज देने की कोशिश

इस कार्यक्रम में मंत्री विजय चौधरी, सांसद अनिल हेगड़े, सांसद संजय झा और अशोक चौधरी जैसे वरिष्ठ नेता भी मौजूद थे. इस मौके पर मंत्री विजय चौधरी ने कहा कि आज हम लोग प्रचार गीत लॉन्च कर रहे हैं क्यों कि जमाना कितना भी बदला हो लेकिन गाने से ही लोग आकर्षित होते हैं. यही वजह है कि गीतों के माध्यम से प्रचार में ताजगी और उत्साह भी आता है. अगर आपका थीम सॉन्ग लोगों को पसंद आ गया तो इसका बड़ा फ़ायदा चुनाव में मिलता है.

101 LED वैन भी रवाना

वहीं अशोक चौधरी ने कहा कि हमने गीत के माध्यम से नीतीश कुमार के कार्य को बताने की कोशिश की है. वहीं सांसद संजय झा ने कहा कि यह गीत 5 मिनट का है जो कि काफी अच्छा बना है. इस सॉन्ग के जरिए हमने बताया कि हमारे मुख्यमंत्री को किस हाल में बिहार मिला था और आज नीतीश कुमार ने बिहार को कहा से कहा तक पहुंचाया है. आगे भी बिहार विकास के पथ पर अग्रसर रहेगा. संजय झा बताते हैं कि थीम सॉन्ग के साथ साथ 101 एलईडी वैन भी रवाना किया गया है, जिसमें LED के जरिए वीडियो को दिखाया जाएगा ताकि लोग नीतीश कुमार के विकास कार्यों की यात्रा को देख सके.

Tags: Bihar News, JDU news, PATNA NEWS


Source link

एडवोकेट अरविन्द जैन

संपादक, बुंदेलखंड समाचार अधिमान्य पत्रकार मध्यप्रदेश शासन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!