देश/विदेश

IPL 2024 GT vs RR: 12 गेंद पर 37 रन… गुजरात ने जीती हारी हुई बाजी, गिल के बाद राशिद का तूफानी खेल

नई दिल्ली. गुजरात टाइटंस ने आईपीएल 2024 में राजस्थान रॉयल्स का विजयरथ रोक दिया है. लगातार 4 मैच जीत चुकी राजस्थान रॉयल्स की टीम को गुजरात टाइटंस ने आखिरी गेंद पर 3 विकेट से हराया. एक समय यह मुकाबला राजस्थान रॉयल्स के पक्ष में झुका हुआ था. लेकिन गुजरात टाइटंस के बैटर्स ने कमाल का प्रदर्शन कर मैच अपनी टीम के नाम कर दिया. गुजरात टाइटंस ने आखिरी दो ओवर में 37 रन बनाकर यह मैच जीता.

बारिश से प्रभावित मैच में राजस्थान रॉयल्स ने टॉस हारकर पहले बैटिंग की. उसने निर्धारित 20 ओवर में 3 विकेट पर 196 रन बनाए. राजस्थान रॉयल्स के ओपनर यशस्वी जायसवाल (24) और जॉस बटलर (8) टीम को अच्छी शुरुआत नहीं दे सके. लेकिन इसके बाद कप्तान संजू सैमसन और रियान पराग डट गए. रियान पराग ने 48 गेंद पर 76 रन बनाए. संजू सैमसन 38 गेंद पर 68 रन बनाकर नाबाद रहे. शिमरन हेटमायर ने 5 गेंद पर 13 रन की पारी खेली.

राजस्थान रॉयल्स को बड़ा स्कोर बनाने में गुजरात टाइटंस की गलतियों का भी साथ मिला. गुजरात टाइटंस ने रियान पराग को दो बार और संजू सैमसन को एक बार जीवनदान दिया. रियान पराग के जब कैच छूटे तब वे क्रमश: 0 और 6 के स्कोर पर खेल रहे थे. संजू सैमसन का कैच जब छूटा तब वे 48 रन बना चुके थे.

Tags: Gujarat Titans, IPL 2024, Rajasthan Royals


Source link

एडवोकेट अरविन्द जैन

संपादक, बुंदेलखंड समाचार अधिमान्य पत्रकार मध्यप्रदेश शासन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!