मध्यप्रदेश

Jabalpur: Fight Between Bjp And Congress Leaders In Tv Debate Show – Amar Ujala Hindi News Live


घायलों को अस्पताल लाया गया।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


भंवरताल पार्क में आयोजित टीवी डिबेट के दौरान कांग्रेस और भाजपा नेताओं और कार्यकर्ताओं के बीच हिंसक भिड़ंत हो गई। इस दौरान दोनों तरफ से एक-दूसरे पर कुर्सी और डंडे से हमला कर दिया गया। इस घटना में दोनों तरफ के 6 व्यक्तियों को चोटें आई हैं। दोनों पक्षों की तरफ से पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई है।

जानकारी के अनुसार भंवरताल पार्क में एक टीवी का डिबेट शो चल रहा था। डिबेट शो में के दौरान धक्का-मुक्की से प्रारंभ हुए विवाद ने हिंसक रूप धारण कर लिया। इस दौरान दोनों पक्षों के लोगों ने एक दूसरे पर कुर्सी तथा डंडे से हमला कर दिया। इस घटना में दोनों पक्षों के 6 लोगों को चोटें आई हैं। भाजपा कार्यकर्ता राम सिंह के सिर में गंभीर चोट आने के कारण उसे जबलपुर अस्पलात में भर्ती करवाया गया है।

भाजपा विधायक अभिलाष पांडे ने बताया कि डिबेट के दौरान कांग्रेस की तरफ से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ अशोभनीय शब्दों का उपयोग किया गया। इसके भाजपा कार्यकर्ताओं के तरफ से प्रतिकार किया गया। इस दौरान मंच से उतरकर पूर्व विधायक विनय सक्सेना तथा उनके समर्थकों ने भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमला कर दिया। हार के डर से कांग्रेस में बौखलाहट है और जीत-हार लोकतांत्रिक प्रक्रिया का हिस्सा है।

 

वहीं पूर्व विधायक विनय सक्सेना ने बताया कि डिबेट के दौरान भाजपा कार्यकर्ता ने कांग्रेस समर्थक के साथ धक्का-मुक्की प्रारंभ करते हुए कुर्सी व टीवी लाइट के पाइप से हमला कर दिया। हमले में कांग्रेस कार्यकर्ताओं को चोटें आई हैं।

ओमती सीएसपी पंकज मिश्रा ने बताया कि घटना के एक व्यक्ति को सिर में चोट आने के कारण अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। कुछ अन्य कार्यकर्ताओं को भी चोटें आई हैं। दोनों पक्षों की तरफ से एफआईआर दर्ज करवाने की प्रक्रिया जारी है।


Source link

एडवोकेट अरविन्द जैन

संपादक, बुंदेलखंड समाचार अधिमान्य पत्रकार मध्यप्रदेश शासन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!