देश/विदेश

सबसे बड़े होंठ वाली महिला, कभी शादी के लिए नहीं मिले मर्द, अब ये ख्वाहिश अधूरी, बोली- नाक के पास…

खूबसूरत दिखने की चाह में लोग अपने बॉडी पार्ट्स के साथ अलग-अलग प्रयोग करते हैं. कुछ लोग पूरे शरीर में टैटू बनवाते हैं तो कुछ लोग सर्जरी करवाते हैं. कोई पतली कमर के लिए कमर की हड्डियां निकलवा लेता है तो कोई बोटॉक्स करवाता है. हालांकि, इस तरह की सर्जरी बेहद खतरनाक होती हैं. बावजूद इसके लोग खूब करवाते हैं. बॉलीवुड में कई अभिनेत्रियों ने भी ऐसी सर्जरी करवाई है. लेकिन आज हम जिस महिला के बारे में बताने जा रहे हैं, उसका नाम एंड्रिया इवानोवा है, जो बुल्गारिया की रहने वाली हैं. एंड्रिया का दावा है कि उसके होंठ दुनिया में सबसे बड़े हैं, जो उसे खूबसूरत बनाते हैं. एंड्रिया कई बार अपने होंठों की सर्जरी करवा चुकी हैं, जिसके बाद से उन्हें दुनिया की ‘सबसे बड़े होंठों वाला इंसान’ माना जाता है.

कुछ माह पहले एंड्रिया ने एक दिन में सर्जरी के 6 प्रोसेड्यूर कम्प्लिट किए, जबकि उनके डॉक्टर ने इस प्रक्रिया को करने से इनकार कर दिया था. इंटरनेट पर उपलब्ध आंकड़ों की मानें तो एंड्रिया ने अपने होंठ की सर्जरी पर अब तक कुल 21 लाख रुपए खर्च किए हैं. फिलर करवाने की वजह से उन्हें कई बार परेशानियों से जूझना पड़ा, लेकिन वे रुकने का नाम नहीं ले रही हैं. अब हाल ही में एंड्रिया ने कहा कि वे नाक के पास भी फिलर करवाने वाली हैं, क्योंकि उनके सर्जन ने ऐसी सलाह दी है. इससे उनका चेहरा और बेहतर दिखेगा. एंड्रिया का दावा है कि फिलर लगाने की वजह से चेहरे पर झुर्रियां होने लगी हैं, लेकिन नाक के पास फिलर करवाने से वे जल्दी बूढ़ी नजर नहीं आएंगी.

एंड्रिया ने बताया कि नाक के पास फिलर इंजेक्शन लगवाना बेहद खतरनाक होता है. वहां कई रक्त वाहिकाएं स्थित हैं. साइनस होने की भी संभावना बढ़ जाती है. इतना ही नहीं, यह संभव है कि अगर ये वाहिकाएं अवरुद्ध हो जाएं, तो जीवन के लिए भी खतरा हो सकती हैं. लेकिन चेहरे को खूबसूरत और युवा बनाए रखने के लिए यहां पर इंजेक्शन लगवाना ही पड़ेगा. मेरे पास कोई दूसरा विकल्प नहीं है. उन्होंने कहा कि मुझे अभी भी कई तरह की परेशानियां होती हैं, जिसकी वजह से मैं मुस्कुरा नहीं सकती. साथ ही चेहरे को धोते समय मैं जोर से उसे रगड़ नहीं सकती. उन्होंने कहा कि मुझे पता है कि चेहरे पर फिलर के मामले में मैं काफी आगे जा रही हूं, लेकिन इसे मैं रोकूंगी नहीं.

शादी के लिए नहीं मिल रहे मर्द

26 वर्षीय सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर एंड्रिया इवानोवा ने ने पहले शेयर किया था कि कैसे बड़े होंठों ने उनके लव लाइफ में कुछ व्यवधान पैदा कर दिया है. उन्होंने कहा था कि वह अपने लुक के कारण एक मर्द को ढूंढने के लिए “संघर्ष” कर रही हैं. उनके साथ कोई डेटिंग या शादी के लिए तैयार नहीं है. सोशल मीडिया पर लोग ढेरों मैसेजेस भेजते हैं, लेकिन असल जिंदगी में मेरी लव लाइफ ठीक नहीं हैं. बता दें कि इतनी सारी सर्जरी करवाने के बावजूद अभी तक सबसे बड़े होंठों का विश्व रिकॉर्ड एंड्रिया के नाम दर्ज नहीं हुआ है.

Tags: Ajab Bhi Ghazab Bhi, Khabre jara hatke, OMG, Shocking news


Source link

एडवोकेट अरविन्द जैन

संपादक, बुंदेलखंड समाचार अधिमान्य पत्रकार मध्यप्रदेश शासन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!