मध्यप्रदेश

Uttarakhand CM reached Gwalior and paid tribute to Rajmata Madhaviraje | उत्तराखंड CM ग्वालियर पहुंचे राजमाता माधवीराजे को दी श्रद्धांजलि: बोले-राहुल गांधी ने अपनी ही अमेठी सीट पर डर के कारण नहीं भरा पर्चा – Gwalior News


उत्तराखंड सीएम पुष्कर धामी स्वर्गीय राजमाता माधवीराजे सिंधिया को पुष्पांजलि अर्पित करते हुए

गुरुवार शाम को ग्वालियर पहुंचे उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने राहुल गांधी और अखिलेश यादव के साथ-साथ अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि अखिलेश बाबा और राहुल बाबा दोनों विदेश में पढ़कर आए हैं, उनका गठबंधन और उनकी जोड़ी पहले भी जनत

.

सीएम पुष्कर सिंह धामी ने कहा राहुल गांधी और अखिलेश यादव अभी विदेश से पढ़कर आए हैं

बता दें कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने ग्वालियर में सिंधिया के महल जय विलास पैलेस के रानी महल में पहुंचकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां स्वर्गीय राजमाता माधवी राजे सिंधिया को पुष्प अर्पित कर श्रद्धांजलि दी। वही उन्होंने माधवी राजे सिंधिया के निधन पर दुख जताया और सिंधिया जी के साथ करीब आधा घंटा बीतने के बाद वापस उत्तराखंड के लिए रवाना हो गए।

वही आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सदस्य स्वाति मालीवाल के बहाने उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने अरविंद केजरीवाल पर भी तर्ज कसते हुए कहा इस मामले को किसी भी तरह से सही नहीं कहा जा सकता जिस मुख्यमंत्री कार्यालय में प्रदेश की योजनाएं बनती हो वहां पर महिला संसद के साथ बदसलू की होती है मारपीट होती है लात घूंसे चलते हैं, अमानवी व्यवहार वहां पर किया जाता है। आम आदमी पार्टी के नेता का कोई बयान नहीं आया और तो और हद तो तब हो गई जब इस इंडि गठबंधन में प्रियंका दीदी हैं, जो कहती थी लड़की हूं लड़ सकती हूं, उनका कोई बयान न आना यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। इससे साफ है कि महिला शक्ति के प्रति इनकी किस प्रकार के विचार हैं यह भी सामने आ गया है।

मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह ग्रामीण लोगों से कि अपील रजिस्ट्रेशन करने के बाद ही चार धाम के लिए निकले

उत्तराखंड में चार धाम यात्रा में हुई अवस्था को लेकर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा कि शुरू के दिनों में वहां पर दुगनी संख्या में लोग पहुंच गए, क्योंकि रास्ते सीमित हैं, हमारे चार धाम है वहां पर सीमित कैपेसिटी है। लोग ज्यादा आ गए इसलिए वहां पर जाम की स्थिति निर्मित हुई थी लेकिन अब स्थिति सामान्य है। उन्होंने लोगों से अपील की है कि चार धाम यात्रा पर आने से पहले अपना रजिस्ट्रेशन जरूर कराए। उन्होंने बताया कि बिना रजिस्ट्रेशन किए हुए लोग चार धाम पहले ही पहुंच गए, उन्होंने कहा कि यात्रियों की सुरक्षा हमारी पहली प्राथमिकता है। इसलिए देश के लोगों से अपील है कि वह रजिस्ट्रेशन करा कर ही चार धाम यात्रा पर आए।


Source link

एडवोकेट अरविन्द जैन

संपादक, बुंदेलखंड समाचार अधिमान्य पत्रकार मध्यप्रदेश शासन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!