मध्यप्रदेश

In Khargone, armed goons robbed a mother and daughter of Rs 9 lakhs. The victim said – We are not father or brother even if you say so | बंदूक के दम पर मां-बेटी से लाखों रूपए की डकैती: पीड़ित बोलीं- बदमाशों को बताया, पिता भाई नहीं हैं, वे तब भी नहीं माने – Khargone News

खरगोन दूरस्थ दामखेड़ा कालोनी में गुरुवार रात 2.30-3.00 बजे 9 लाख रुपए की डकैती का सनसनीखेज मामला सामने आया है। 8 से ज्यादा हथियारों से लैस बदमाशों ने मां-बेटी के पर हथियार रखकर सोने चांदी के आभूषण सहित 70 हजार रुपए नकद लेकर फरार हो गए।

.

बेटी शिवानी ने कहा- हम गिड़गिड़ाते रहे कि घर में पापा और भाई नहीं है। वे नहीं मानें। बदमाश पिस्टल सहित हथियार व पत्थर लेकर पहुंचे। विधवा महिला ललिताबाई जायसवाल, बेटी शिवानी पर पिस्टल रखकर वारदात की। गनीमत रही कोई अप्रिय घटना नहीं हुई।

ललिता बाई ने बताया कि दो सोने के हार, चार कान के इयर रिंग सहित सोने चांदी के घर में रखे जेवर व अलमारी में रखे 70 हजार रूपए बदमाश लेकर फरार हो गए। करीब 9 लाख रूपए से अधिक के सोने चांदी के जेवर ले गए। सूचना पर मेनगांव टीआई बलराम सिंह राठौर मौके पर पहुंचे।

पीड़िता ने बताया कि बदमाश हथियारों से लैस थे।

8 से ज्यादा लोगों ने की वारदात
ललिता जायसवाल और उनकी बेटी शिवानी ने बताया की हथियार के दम पर करीब आठ लोगों ने डकैती की। इस दौरान बदमाशों ने हम मां बेटी को हथियार की नोक पर जमकर डराया धमकाया।

सीसीटीवी फुटेज देख रहे
एसडीओपी रोहित लखारे ने बताया कि फरियादी से चर्चा कर मामले की छानबीन की जा रही है। डॉग स्क्वॉड व फोरेंसिक टीम से मदद ले रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज देख रहे हैं।

टीआई बलराम राठौड़ ने बताया कि सूचना पर देर रात पुलिस मौके पर पहुंच गई थी। फरियादी से चर्चा की जा रही है। आसपास के सीसीटीवी खंगाले जा रहे हैं। जल्द ही बदमाशों को पकड़ेंगे। गुरुवार रात ढाई से तीन बजे के बीच हुई घटना बताई जा रही है। पुलिस हर एंगल से जांच में जुट गई है।

पुलिस के अनुसार, आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

पुलिस के अनुसार, आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं।


Source link

एडवोकेट अरविन्द जैन

संपादक, बुंदेलखंड समाचार अधिमान्य पत्रकार मध्यप्रदेश शासन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!