मध्यप्रदेश

Gangster along with armed goons attacked the journalist | गुंडों की तलाश: गैंगस्टर ने हथियारधारी बदमाशों के साथ पत्रकार पर किया जानलेवा हमला – Indore News


बाणगंगा इलाके में एक समारोह में गए पत्रकार के साथ गैंगस्टर और उसके गुंडों ने हमला कर मारपीट की। बताते हैं कि गैंगस्टर के साथ लिस्टेड गुंडे थे, जिनके जिलाबदर भी पुलिस पेश कर चुकी है। सभी हथियारों से लैस थे। सूचना मिलते ही एडिशनल कमिश्नर और डीसीपी की ट

.

एडिशनल डीसीपी अमरेंद्र सिंह ने बताया कि घटना अंकुर जायसवाल (42) निवासी बजरंग नगर के साथ हुई। अंकुर के अनुसार वे 23 मई की रात बाणगंगा स्थित एच आर ग्रीन होटल में परिचित हेमंत यादव के यहां बेटी के जन्मदिन व बेटे की सगाई के कार्यक्रम में गए थे। तभी गैंगस्टर सतीश भाऊ, गुंडा गब्बर चिकना, अमित जादौन, शिब्बू जादौन, लोकेश खोपड़े और रवि यादव के साथ आया और मुझे धमकाने लगा।

इसी बात पर कुछ बहस हुई तो वे गालियां देने लगे। भाऊ ने पिस्टल निकालकर उसके बट से सीने पर वार किया। उसके साथ आए 10 से 15 गुंडे मुझ पर टूट पड़े और लात-ठूंसों से बुरी तरह पीटा। मुझे चाकू भी दिखाए, इसी दौरान मेरे साथियों ने मुझे उठा लिया। फिर सभी भाग निकले।

गैंगस्टर की तलाश में बनाई टीम
कमिश्नर ने बताया भाऊ सहित पांचों बदमाशों, उनके अन्य साथियों पर जानलेवा हमले का केस दर्ज किया है। उनकी तलाश में टीम गठित की है। गब्बर चिकना पर कaुछ माह पूर्व ही जूनी इंदौर पुलिस ने जिलाबदर पेश किया था। सतीश के साथ आए कई गुंडे ऐसे थे जिनके 10 से ज्यादा आपराधिक रिकॉर्ड हैं।


Source link

एडवोकेट अरविन्द जैन

संपादक, बुंदेलखंड समाचार अधिमान्य पत्रकार मध्यप्रदेश शासन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!