अजब गजबडेली न्यूज़

ग्लैमर का जादू बेखेरने वाली Big Boss की विनर की हॉस्पिटल में पोछा लगाते हुए तस्वीर हुई वायरल

बिग बॉस की एक विनर की ऐसी तस्वीर इन दिनों इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहीं हैं जिसे देखकर लोग हैरान हैं। लोग ये समझ नहीं पा रहे कि आखिर उनका ये हाल हुआ कैसे। फोटो देखकर आप भी सोच में पड़ जाएंगे कि इनका ऐसा रूप बनाया किसने।

वायरल हो रही है ये तस्वीर

दरअसल, तस्वीरों में नजर आ रही महिला कोई और नहीं बल्कि बिग बॉस ओटीटी की विनर दिव्या अग्रवाल हैं। चौंकिए मत ये सच है कि ये दिव्या अग्रवाल ही हैं। और उन्होंने खुद अपनी ये तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। एक्ट्रेस ने तस्वीर के साथ ये भी बताया कि ये अपकमिंग वेब सीरीज में उनका लुक है। दिव्या का ये लुक देखकर ही लोगों का दिल दहल रहा है। दिव्या को ये गेटअप देने में एस्थेटिक मेकअप का सहारा लिया गया है।

डरावनी है ये तस्वीर

बता दें कि दिव्या अग्रवाल जल्द ही ऑल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘कार्टेल’ में इसी अवतार में नजर आने वाली हैं। तस्वीर देखकर लग रहा है कि वो अस्पताल में किसी सफाईकर्मी का करदार निभाने वालीं हैं। बिग बॉस ओटीटी में अपने ग्लैमर का जादू बेखेरने वाली दिव्या इस फोटो में खतरनाक नजर आ रही हैं। आखों के नीचे काले घेरे, बिखरे बाल उन्हें पहचान पाना सच में काफी मुश्किल है।

बताया इस लुक का सच

वहीं दिव्या अग्रवाल की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर जबरजस्त तरीके से वायरल हो रही है। दिव्या ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘सीरियल किलर वाइब्स। ये ‘कार्टेल’ पर मेरा पहला दिन था। घबराई, एक्साइटेड और हां पूरी तरह से कॉन्फीडेंट!’ वैसे ये पहली बार नहीं इससे पहले भी दिव्या की एक तस्वीर वायरल हुई थी जिसमें वो बुजुर्ग शख्स के गेटअप में दिख रहीं थीं। बड़े-मोटे चश्में के साथ उन्होंने सफेद शर्ट पहनी है और मूछो पर हाथ रखे नजर आ रही थीं। उनका ये लुक भी ‘कार्टेल’ के लिए था।

अरविन्द जैन

संपादक, बुंदेलखंड समाचार अधिमान्य पत्रकार मध्यप्रदेश शासन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!