डेली न्यूज़मध्यप्रदेशलाइव अपडेट

दुःखद खबर: कांग्रेस विधायक संजय यादव के पुत्र ने खुद को गोली मारी, मौत

Read Original Post>>

मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले की बरगी विधानसभा के विधायक के छोटे पुत्र विभव उर्फ विभु की गोली लगने से मौत हो गई।विधायक यादव के दो बेटे हैं। इनमें छोटा बेटा विभव (17) घर पर था। बताया जाता है कि मां सीमा किसी काम से भोपाल गई थीं, जबकि पिता ग्रामीण बैठक में शामिल होने गए थे। बड़ा बेटा समर्थ यादव पेट्रोल पंप पर गया हुआ था।

घर पर नौकर हरिनाथ था। दोपहर डेढ़ बजे घर की पहली मंजिल पर से पिस्टल चलने की आवाज आई। नौकर तुरंत पहुंचा, तो विभव खून से लथपथ पड़ा था। पास ही लाइसेंसी रिवॉल्वर पड़ी थी। हरिनाथ ने संजय यादव को सूचना दी। इसके बाद उसे तुरंत भंडारी अस्पताल ले जाया गया।

एएसपी शहर रोहित काशवानी ने विस्तृत जानकारी देते हुए बताया कि विधायक संजय याादव के छोटे पुत्र विभु उम्र 17 साल ने घर के बाथरुम के समीप चेन्जिंग रुम में खुद को सिर पर गोली मार ली। जिसे इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया, जहां मृत घोषित किया गया। श्री काशवानी ने बताया कि

विभव सत्य प्रकाश मदन महल स्कूल में 12वीं का छात्र था। वह साइकोलॉजी की पढ़ाई कर रहा था। शव को पीएम के लिए भेज दिया है। घटना के कारणों के लिए जांच की जा रही है।

4 पेज का सुसाइड नोट मिला

घटनास्थल से 4 पेज का सुसाइड नोट मिला है। इसमें लिखा है कि मां और पापा बहुत अच्छे हैं। मेरे सारे दोस्त बहुत अच्छे हैं। मेरा दोस्त ऊपर चला गया है। मैं भी उसके पास जा रहा हूं। ये सुसाइड नोट उसने 5 दोस्तों को मैसेज किया था। उनसे कहा कि तुम लोग बहुत अच्छे हो अब मैं जा रहा हूं। आशंका है कि उसका कोई दोस्त नहीं रहा। उसकी वजह से सुसाइड किया।

अरविन्द जैन

संपादक, बुंदेलखंड समाचार अधिमान्य पत्रकार मध्यप्रदेश शासन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!