अजब गजब

ना पत्नी अनुष्का शर्मा, ना वामिका-अकाय…बल्कि विराट कोहली के फोन वॉलपेपर पर है इस खास शख्स की तस्वीर

Image Source : DESIGN
विराट कोहली के वॉलपेपर ने फैंस को चौंकाया

विराट कोहली अपनी प्रोफेशनल लाइफ के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में बने रहते हैं। विराट जितने अच्छे खिलाड़ी हैं उतने ही अच्छे पति और पिता भी हैं। इसका उदाहरण हमें कई मौके पर क्रिकेट के मैदान में भी देखने को मिला है। हाल ही में जब भारत ने ‘टी20 का वर्ल्ड कप’ जीता था तो विराट को जीत के तुरंत बाद ही मैदान में फोन पर अपनी फैमिली से बात करते हुए स्पाॅट किया गया था। जिसे देख साफ पता चलता है कि विराट किस तरह से अपनी प्रोफेशनल लाइफ और पर्सनल लाइफ को बैलेंस कर के रखते हैं। इसके अलावा भी कई मौकों पर विराट का उनकी फैमिली के लिए इस तरह का प्यार देखने को मिला है। लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि फैमिली के अलावा कोई और भी है जो विराट के दिल के सबसे करीब हैं। जानिए कौन हैं वो ? 

विराट कोहली के वॉलपेपर ने फैंस को चौंकाया

दरअसल, हाल ही में विराट कोहली भारतीय टीम के साथ ‘टी20 वर्ल्ड कप’ की जीत का जश्न मनाने के बाद मुंबई से लंदन के लिए रवाना हुए थे। इस दौरान क्रिकेटर को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया। इसी दौरान फैंस की नजर उनके वाॅलपेपर पर गई, जिसमें अनुष्का या उनके बच्चे वामिका कोहली और अकाय कोहली नहीं थे। जी हां, विराट कोहली के वाॅलपेपर पर उनके परिवार के किसी सदस्य की नहीं बल्कि किसी खास शख्स की तस्वीर लगी थी, जिसने हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया। 

विराट के फोन वॉलपेपर पर हैं इनकी तस्वीर

आइए हम आपको उस खास शख्स के बारे में बताते हैं, जिसकी तस्वीर विराट कोहली के वाॅलपेपर पर लगी थी। वो खास शख्स कोई और नहीं बल्कि वो नीम करोली बाबा हैं। बता दें कि नीम करोली बाबा हनुमान जी के भक्त और महाराज-जी के रूप में जाने जाते हैं। विराट और अनुष्का दोनों नीम करोली बाबा के भक्त हैं। दोनों को कई बार बाबा के आश्रम में भी स्पॉट किया जा चुका है। ऐसे में बाबाजी का वाॅलपेपर पर  नीम करोली बाबा की तस्वीर ने हर किसी का दिल जीत लिया है। अब विराट की ये तस्वीर वायरल होने के बाद लोग इसपर तरह-तरह के काॅमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- ‘बाबा नीम करोली वाकई विराट कोहली के लिए बहुत मायने रखते हैं। उन्होंने उनकी तस्वीर को अपने वॉलपेपर के तौर पर लगाया है’, दूसरे यूजर ने कहा, ‘विराट कोहली के फोन पर नीम करोली बाबा का वॉलपेपर है…जय महाराज जी।’ इसी तरह से तमाम यूजर्स काॅमेंट कर विराट की तारीफ करते हुए नजर आ रहे हैं। 

Latest Bollywood News




Source link

एडवोकेट अरविन्द जैन

संपादक, बुंदेलखंड समाचार अधिमान्य पत्रकार मध्यप्रदेश शासन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!