खास खबरडेली न्यूज़

बड़ी दुकानों से लेकर छोटी गुमटियों तक को निशाना बना रहे चोर: करीब आधा दर्जन गुमटियों के फिर टूटे ताले, दहशत में दुकानदार

छतरपुर। शहर में चोरों का आतंक दिनों-दिन बढ़ता जा रहा है। बीते दिनों जहां एक बड़े व्यापारी और संकट मोचन मंदिर के पास स्थित एक दुकान और पुलिस लाइन पेट्रोल पंप के सामने स्थित दुकानों को चोरों ने निशाना बनाया था तो वहीं रविवार और सोमवार की दरम्यानी रात अज्ञात चोरों ने एक बार फिर छोटी गुमटियों को निशाना बनाया है। लगातार हो रही चोरियों के कारण शहर की जनता और व्यापारी वर्ग दहशत में है साथ ही पुलिस की रात्रिकालीन गश्त व्यवस्था पर भी सवाल खड़े हो रहे हैं।
जानकारी के मुताबिक सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत पन्ना नाका पुलिस चौकी के सामने स्थित पांच गुमटियों के ताले तोडऩे का प्रयास अज्ञात चोरों ने किया जिनमें से तीन गुमटियों से नगदी पैसों सहित सामग्री चोरी की गई जबकि दो गुमटियों के सिर्फ ताले टूट सके यहां से कुछ भी सामग्री चोरी नहीं हुई है। पुलिस चौकी के सामने गुमटी संचालित करने वाली बबलू सोनी ने बताया कि चाय एवं गैस चूल्हा रिपेयरिंग का काम करते हैं। चोर उनकी गुमटी का ताला तोड़कर 150 रुपए की नगदी सहित 5 हजार रुपए की सामग्री चुरा ले गए हैं। इसी तरह चाय की दुकान संचालित करने वाले प्रेमचंद्र चौरसिया के यहां से लगभग 4 हजार रुपए की सामग्री चोरी हुई है। सैलून दुकान के संचालक राजू सेन की दुकान से 480 रुपए की नगदी के अलावा 6 कैंसी, 5 उस्तरा और कटिंग मशीन चोरी की गई है। इसके अलावा बगल में स्थित दो पान गुमटियों के ताले भी तोड़े गए लेकिन इन दुकानों से कुछ भी चोरी नहीं हुआ। फिलहाल दुकान संचालकों ने चोरी की सूचना सिविल लाइन थाना पुलिस को दी है जिसके बाद पुलिस ने शिकायत लेकर चोरों की तलाश शुरु कर दी है। दुकानदारों ने बताया कि इससे पहले भी यहां कई बार चोरियां हो चुकी हैं जिनका आज तक खुलासा नहीं हुआ है।

इनका कहना-
पुलिस की टीम चोरियों के खुलासे के लिए लगी है जल्द ही खुलासा होगा ऐसी उम्मीद जताई जा रही है।
लोकेन्द्र सिंह, सीएसपी, छतरपुर

अरविन्द जैन

संपादक, बुंदेलखंड समाचार अधिमान्य पत्रकार मध्यप्रदेश शासन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back to top button
error: Content is protected !!