अजब गजब

appears-general-store-transformed-into-restaurant-bar-this-amazing-idea-making-turnover – News18 हिंदी

गौहर/दिल्ली. हमारे देश में कुछ अलग तरह के आइडिया से बिजनेस शुरू करने वालों की कमी नहीं है और उन्हीं में से एक करण आर चावला नाम के यह व्यक्ति भी हैं. जिन्होंने दिल्ली के पंजाबी बाग में एक ऐसा रेस्टोरेंट एंड बार खोला है. जिसे बाहर से देखने और फिर उसमें अंदर जाने के बाद आपको वह आम सा दिखने वाला एक जनरल स्टोर ही लगेगा. लेकिन फिर एक बटन दबाने पर आपके सामने वाली दीवार खुल जाएगी, जिसके अंदर जाकर आपको एक लग्जरियस रेस्टोरेंट एंड बार दिखेगा.

इस समय यह रेस्टोरेंट एंड बार सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है. जिसे देखने और इसका लुत्फ लेने के लिए लोग दूर-दूर से यहां पर आ रहे हैं. शुभम नाम के एक व्यक्ति जो यहां पर काफी देर से बैठे हुए थे. लोकल 18 की टीम ने जब उनसे बातचीत की तो उन्होंने कहा कि ऐसा रेस्टोरेंट एंड बार उन्होंने पूरे भारत में कहीं नहीं देखा है और यह एक तरीके का अपने आप में नया आईडिया है. वहीं, ऋषभ नाम के एक व्यक्ति का कहना था कि यह एक यूनिक तरह का छिपा हुआ रेस्टोरेंट एंड बार है और उसे इस चीज ने काफी ज्यादा प्रभावित किया है और वह यहां पर अब अक्सर आया करेंगे.

6 करोड़ टर्नओवर
करण ने बताया कि उनके इस रेस्टोरेंट का सालाना 6 करोड़ रुपए का टर्नओवर है. वहीं, उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें इस तरह का रेस्टोरेंट एंड बार बनाने का आइडिया अपने ट्रैवलिंग के एक्सपीरियंस और दुनिया के अलग-अलग देश देखने और उनके कलर को ऑब्जर्व करने के बाद आया है. उनका यह भी कहना था कि लोग कहते हैं कि रेस्टोरेंट का बिजनेस काफी ज़्यादा मुश्किल होता है, यह सच बात है. लेकिन अगर इसे पैशन के साथ किया जाए तो आपको नतीजे काफी अच्छे मिलेंगे.

आप भी यहां कैसे पहुंचे
यहां पर पहुंचने के लिए आपको पिंक लाइन से पंजाबी बाग वेस्ट मेट्रो स्टेशन पर उतरना होगा. गेट नंबर 2 से बाहर निकलते ही किसी भी रिक्शा से आपको क्लब रोड पर आना होगा. जहां पर आपको यह रेस्टोरेंट एंड बार द बैकयार्ड के नाम से मिल जाएगा. यह रेस्टोरेंट एंड बार हफ्ते के सातों दिन खुला रहता है आप यहां पर दोपहर के 12:00 बजे से लेकर रात के 1:00 बजे तक कभी भी आ सकते हैं.

Tags: Delhi news, Lifestyle, Local18, Success Story


Source link

एडवोकेट अरविन्द जैन

संपादक, बुंदेलखंड समाचार अधिमान्य पत्रकार मध्यप्रदेश शासन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!