मध्यप्रदेश

BJP councillor beat him up when he told about the drainage problem | नाली की समस्या बताई तो बीजेपी पार्षद ने पीटा: पुलिस में केस दर्ज, पार्षद पूर्व में थाने पर भी लगा चुके है ताला – Ratlam News


रतलाम के वार्ड 22 के बीजेपी पार्षद व एमआईसी सदस्य विशाल शर्मा ने अपने ही वार्ड के रहवासी के साथ मारपीट की है। रहवासी नाली की समस्या लेकर अपने पार्षद के पास गया था। लेकिन पार्षद को इतना नागवार गुजरा कि रहवासी को पीट दिया। पार्षद के खिलाफ पुलिस ने केस

.

शहर के कल्याण नगर में रहने वाले मुकेश कसारा ने पुलिस में रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया कि बुधवार दोपहर उनके घर के सामने ऊंकाला मंदिर पर क्षेत्र के पार्षद विशाल शर्मा के पास नाली की समस्या लेकर गया। पार्षद को कहा कि हमारे पांच घरों की रोड से नाली निकासी नहीं हुई, कब तक हो जाएगी। इसी बात को लेकर पार्षद बिफर गए। अभद्र भाषा का प्रयोग कर गाली गलौच करने लग गए। गाली देने से मना किया तो उन्होंने लात-घुसों से मारपीट की। धक्का देकर नीचे गिरा दिया। जिससे मेरे सिर में बायी आंख के ऊपर गाल, होट पर चोट आई है।

मां प्रेमलता ने आकर मुझे बचाया। पार्षद शर्मा जाते-जाते बोल गए कि आज के बाद नाली के बारे में बोला तो जान से खत्म कर दूंगा। मुकेश कसेरा के रिपोर्ट पर माणकचौक पुलिस थाना ने बीजेपी पार्षद विशाल शर्मा निवासी त्रिवेणी रोड के खिलाफ धारा 323, 294, 506 में केस दर्ज किया है।

पूर्व में दर्ज हो चुका है केस

बीजेपी पार्षद विशाल शर्मा पर पूर्व में शहर के थाना औद्योगिक में शासकीय कार्य में बाधा सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज हो चुका है। मामला 7 मार्च 2023 का है। रतलाम में आयोजित हुई 13वीं मिस्टर जूनियर बॉडी बिल्डिंग प्रतियोगिता के वीडियो सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने वालों के खिलाफ भाजपाइयों पुलिस थाना औद्योगिक क्षेत्र में हंगामा किया था। इसी दौरान पुलिस अधिकारियों की उपस्थिति में थाने का चैनल गेट लगा कर पुलिस अधिकारियों से अभद्रता की गई थी। तब पुलिस पुलिस ने नगर निगम एमआईसी सदस्य व पार्षद विशाल शर्मा समेत अन्य भाजपा नेता के खिलाफ खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा व अन्य धाराओं में केस दर्ज किया था।


Source link

एडवोकेट अरविन्द जैन

संपादक, बुंदेलखंड समाचार अधिमान्य पत्रकार मध्यप्रदेश शासन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!