मध्यप्रदेश

Mp News:नदी में डूबने से फिर हुई दो बच्चों की मौत, एक दिन पहले दो युवक डूबे थे कुएं में – Mp News: Two Children Died Again Due To Drowning In The River, A Day Before Two Youths Drowned In The Well

गर्मी आते ही अब नदी, तालाब, कुएं में नहाने वालों की संख्या बढ़ती है। कुछ घंटे पहले ही नदी व इंदारा में नहाने गए 4 लोगों की जिले में मौत हो चुकी है। गोहपारू थाना क्षेत्र में दो लोगों की नहाने गए गहरे इंदारे में डूबने से मौत हो गई थी। सिंहपुर थाना क्षेत्र में भी नौ वर्षीय मासूम की नदी में डूबने से मौत हुई है। दूसरी घटना जैतपुर थाना क्षेत्र में घटी है। वहां सात वर्षीय मासूम की नहाते वक्त नदी में डूबने से मौत हुई।   

 



शहडोल जिले के दो अलग-अलग थाना क्षेत्रों में नदी में नहाते समय दो बच्चों की डूबने से मौत हो गई। इनमें से एक घटना सिंहपुर स्थित बूढ़ी दाई नदी में घटित हुई। शुभ कुशवाहा पिता लखन कुशवाहा, उम्र नौ वर्ष, अपने कुछ दोस्तों के साथ नदी में नहा रहा था। नहाते वक्त वह गहरे पानी में चला गया। इससे उसकी डूबने से मौत हो गई। दूसरी घटना जैतपुर थाना क्षेत्र के बहगड़ गांव की है। जहां अपनी मां के साथ नहाने गए सात वर्षीय मुकेश बैगा की भी नदी में डूबने से  मौत हो गई।  

पुलिस ने बताया कि मुकेश अपनी मां के साथ कशेड़ नदी में नहा रहा था। नहाते-नहाते वह गहरे पानी में चला गया। इससे उसकी मौत हो गई है। मां ने काफी प्रयास किया लेकिन तब तक वह गहरे पानी में डूब चुका था। आसपास के लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने रेस्क्यू कर उसके शव को बाहर निकला। 



Source link

एडवोकेट अरविन्द जैन

संपादक, बुंदेलखंड समाचार अधिमान्य पत्रकार मध्यप्रदेश शासन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!