मध्यप्रदेश

Mp Election: National Secretary Of Congress Called Narendra Singh Tomar A Thief, Said This For Scindia – Amar Ujala Hindi News Live


मुरैना पहुंचे एआईसीसी सचिव तथा मध्यप्रदेश प्रभारी शिव भाटिया ने विवादास्पद बयान दिया है।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव का सियासी पारा चढ़ता जा रहा है। बयानों में तल्खी भी नजर आने लगी है। मध्य प्रदेश के मुरैना में ऐसा ही मामला देखने को मिला। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव तथा मध्यप्रदेश प्रभारी ने विधानसभा अध्यक्ष नरेंद्र सिंह तोमर को अपशब्द कह डाले। उन्होंने केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लेकर भी टिप्पणी की। 

जानकारी के अनुसार रविवार को कांग्रेस प्रत्याशी सतपाल सिंह सिकरवार की कार्यालय का उद्घाटन करने कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय सचिव शिव भाटिया पहुंचे थे। उन्होंने मीडिया से रूबरू होते हुए भाजपा सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा इस समय कि जो लड़ाई है वह देश के लोकतंत्र को बचाने की है और कांग्रेस पार्टी ने जो बीड़ा उठाया है और जो इन मक्कार लोगों के खिलाफ मुहिम चालू की है। राहुल जी का संदेश जनता तक पहुंचाया गया है जिसमें पांच गारंटी और 25 उन्होंने अपने पॉइंट रखे हैं, उनको हम जनता के घर-घर तक पहुंचा देना चाहते हैं। जिस तरह से झूठ और जुमले की सरकार 10 साल में हमें कुछ नहीं दे पाई। कर्जदारी, महंगाई, बेरोजगारी के बोझ के तले हमें दबाकर रख दिया। हमें उनसे बचना है और आगे 2024 के चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनाकर हमें अपने देश की सुरक्षा करनी है। उन्होंने बेटे के वायरल वीडियो को लेकर विधानसभा स्पीकर तोमर के प्रति आपत्तिजनक बातें कहीं। 

शिव भाटिया ने कहा कि हमारी रणनीति पूरी तरह तैयार है और हम बहुत प्रचंड बहुमत से जीत रहे हैं। जहां तक भारतीय जनता पार्टी की गलत प्रचार करना, झूठ बोलना प्रवृत्ति है। वह कुछ भी बोल देते हैं। भाजपा मोदी से आगे बढ़ नहीं सकती है, वह मोदी से शुरू होते हैं और मोदी पर ही खत्म हो जाते हैं।

सिंधिया घिरे हुए हैं, खुद की सीट जीत जाएं पहले

कांग्रेस सचिव ने कहा कि ज्योतिरादित्य सिंधिया भी फंसे हैं। वे समझ रहे हैं कि जीतना आसान नहीं है। वे अपना चुनाव ही जीत लें पहले, उनके लिए यह बहुत बड़ी बात होगी। इसलिए अपनी सीट से निकल नहीं पा रहे हैं। इसका मतलब आप समझ रहे हैं कि कितनी बड़ी बात है। कहां तक घिरे हुए हैं।


Source link

एडवोकेट अरविन्द जैन

संपादक, बुंदेलखंड समाचार अधिमान्य पत्रकार मध्यप्रदेश शासन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!