अजब गजब

‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ का मजेदार टीजर हुआ रिलीज, नेटफ्लिक्स ने कराई कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की दुश्मनी खत्म

Image Source : INSTAGRAM
The Great Indian Kapil Show

कपिल शर्मा की कॉमेडी उदासी में भी लोगों को मुस्कुराने का वजह देती है। ऐसे में अब एक बार फिर कपिल शर्मा अपने नए शो के साथ दर्शकों के बीच आने के लिए तैयार हैं। लेकिन इस बार दर्शकों के लिए मजा और ठहाके दोगुने होने वाले हैं। क्योंकि सुनील ग्रोवर और कपिल शर्मा की बरसों पुरानी दुश्मनी अब खत्म हो चुकी है और दोनों एक साथ एक ही शो में नजर आने वाले हैं। नेटफ्लिक्स के नए शो ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है। 

ये लोग करेंगे हंसने पर मजबूर 

इस नए शो का नाम द ग्रेट इंडियन कपिल शो है और यह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगा। स्ट्रीमिंग चैनल ने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर आगामी कॉमेडी शो का एक मजेदार टीज़र जारी किया गया। टीज़र में कॉमेडियन-अभिनेता सुनील ग्रोवर भी हैं, जो सात साल के लंबे अंतराल के बाद कपिल के साथ फिर से जुड़ रहे हैं। टीज़र में सुनील और कपिल के अलावा शो के अन्य सदस्य कीकू शारदा, कृष्णा अभिषेक, राजीव ठाकुर और अर्चना पूरन सिंह भी शामिल थे।

जानिए कैसा है ये टीजर 

इस टीज़र की बात करें तो यह भी काफी मजेदार है। यहां कपिल अपनी टीम के साथ शो के नाम का ऐलान करने की प्लानिंग कर रहे हैं। सभी एक भव्य ऐलान करने की बात कर रहे हैं। जहां अर्चना पूरन सिंह ने टाइम्स स्क्वायर, बुर्ज खलीफा और बिग बेन जैसी ग्लोबल जगहों पर ऐलान करने की सलाह देती दिख रही हैं। वहीं कृष्णा अभिषेक बीच में बोलते हैं और कहते हैं कि यह शो भारतीय है, इसलिए गेटवे ऑफ इंडिया पर लॉन्च करना ठीक होगा।

धांसू है सुनील ग्रोवर की एंट्री 

इतने में ही एक एंट्री होती है, जहां सनग्लासेस और फॉर्मल आउटफिट पहने स्टाइल में सुनील ग्रोवर नजर आते हैं और एक आवाज आती है कि सुनील की एंट्री के कारण बजट कम हो गया है। लेकिन कीकू शारदा स्काई राइटिंग से शो को प्रमोट करने का आइडिया देते हैं, जिस पर सुनील ग्रोवर सलाह देते हैं कि उन्हें प्लेन से बचना चाहिए। 

कब शुरू होगा शो 

जहां टीम भव्य घोषणा के लिए सर्वोत्तम विचार पर चर्चा करती रही और पृष्ठभूमि में दो क्रू सदस्य नए शो के शीर्षक लोगो को हिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि ‘द ग्रेट इंडियन कपिल शो’ 30 मार्च 2024 से केवल शनिवार को नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होगा।

इन्हें भी पढ़ें- 

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग में पूरे परिवार के साथ पहुंचे शाहरुख खान, वीडियो में दिखा SRK का जलवा

उर्वशी रौतेला ने 24 कैरेट गोल्ड वाले केक की बताईं खूबियां, 3 करोड़ के केक पर एक्ट्रेस ने कही ये बात




Source link

एडवोकेट अरविन्द जैन

संपादक, बुंदेलखंड समाचार अधिमान्य पत्रकार मध्यप्रदेश शासन

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: Content is protected !!